Dr. Anita Dhayal, a radiologist from Bilara in Jodhpur, got emotional in front of Sub Divisional Officer Bhavani Singh, was troubled by the mental torture of BCMO

08.06.2022
बिलाड़ा अस्पताल की रेडियोलॉजिस्ट डॉ अनीता धायल , बीसीएमओ डॉ. जितेंद्रसिंह चारण पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए उपखंड अधिकारी भवानी सिंह के सामने रो पड़ी। डॉ. अनीता धायल ने एसडीएम को ज्ञापन शॉप कर बताया कि वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।
डॉक्टर चारण ने मीडिया में बयान देकर जो तथ्य दिए हैं, वह निराधार हैं। मेरी छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया गया है, उन्होंने बताया कि 26 मई को उन्होंने आधा दिन की सीएल ट्रोमा प्रभारी से ली थी व इसकी सूचना लिखित में लिख कर दी गई थी, डॉक्टर को व्हाट्सएप पर भी सूचना दी गई थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए बोला कि 24 दिन की चाइल्ड केयर लीव पर रहने के दौरान सोनोग्राफी के लिए एक अन्य डॉक्टर का विकल्प होने के बावजूद प्रभारी ने सोनोग्राफी के लिए नहीं भेजा। डॉ. अनीता धायल ने कहा कि प्रभारी मुझसे द्वेष की भावना रखते हैं, इस तरह की घटना से में मानसिक परेशान हूं व असुरक्षित महसूस कर रही हूं एसडीएम भवानी सिंह ने कहा कि डॉ. अनीता ने ज्ञापन सौंपा है,हम मामले की तहकीकात कर सच जानकर कार्यवाही करने की पूरी कोशिश करेंगे।

Facebook Comments